सरकारी चिकित्सक समेत मिले 161 नए संक्रमित

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

9 वर्षीय व 10 वर्षीय दो बच्चे भी मिले कोरोना संक्रमित

● 95 वर्षीय बुजुर्ग भी मिले कोरोना संक्रमित

सोनभद्र । जिले में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना संक्रमितों की सूची में 161 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। ऐसे में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15697 हो गई। जिन क्षेत्रों में सोमवार को कोरोना के नए मामले सामने आए, उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संबंधित क्षेत्र के नागरिकों को कोरोना को फैलने से रोकने के प्रति जागरूक किया। कहा कि कोरोना पर तभी अंकुश लग सकता है, जब सभी जरूरी एहतियात बरतें। अत्यंत जरूरी कार्य पड़ने पर ही अपने घरों से बाहर निकले। घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क लगाएं।

सीएमओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार आज जांच रिपोर्ट में एक सरकारी चिकित्सक समेत कोरोना संक्रमण के 161 नए मामले सामने आए। ऐसे में जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15697 हो गई है। आज जिले के विभिन्न हिस्सों से मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में 9 वर्षीय बालक से लेकर 95 वर्षीय वृद्ध तक शामिल हैं।

देखें ब्लॉकवार आँकड़ा

म्योरपुर – 87
रॉबर्ट्सगंज – 32
चोपन – 22
दुद्धी- 4
घोरावल- 9
बभनी- 5
चतरा- 1
नगवाँ- 1

स्वास्थ्य कर्मियों ने संबंधित क्षेत्र के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी जरूरी एहतियात बरतें। घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क जरूर लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। साथ ही समय-समय पर खुद को सैनिटाइज भी करते रहे।

कोविड-19 जाँच की रिपोर्ट जानने के लिए इस लिंक का करें उपयोग

https://labreports.upcovid19tracks.in

सर्वप्रथम लिंक खोलकर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डाले, फिर रजिस्टर्ड मोबाइल पर ओटीपी आने के बाद उसे डाले और रिपोर्ट आने के बाद उसकी पीडीएफ फ़ाइल डाउनलोड कर लें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!