आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 41 पदों पर निकाली हैं भर्ती, करें आवेदन

दिल्ली विश्वविद्यालय के आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल रिक्तियों की संख्या 41 है जिनमें बायोमेडिकल साइंस- 4 पद, वनस्पति विज्ञान -5 पद, रसायन विज्ञान -2 पद, वाणिज्य -5 पद, कंप्यूटर विज्ञान- 5 पद, इलेक्ट्रॉनिक -1 पद, गणित -5 पद, भौतिकी – 9 पद और जूलॉजी के लिए 5 पद निर्धारित हैं।

डीयू भर्ती में असिस्टेंट प्रोफेसर पर चयनित होने वाले अभ्यर्थी को 7वें वेतन आयोग के पे लेवल-10 वेतन मिलेगा। इसमें शुरुआत में 57700 रुपए और यूजीसी/डीयू के नियमानुसार भत्ते मिलेंगे। डीयू की इस भर्ती में आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी colrec.du.ac.in पर दिए आवेदन फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं।

आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज (DU) में भर्ती के लिए विज्ञापन रोजगार समाचार पत्र के 8-14 मई के अंक में प्रकाशित हुआ है। आवेदन 8 मई 2021 प्रकाशित हुआ है जिसके अनुसार आवेदन की अंतिम तिथि विज्ञापन प्रकाशित होने चार सप्ताह तक आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों का विवरण :
बायोमेडिकल साइंस- 4 पद,
वनस्पति विज्ञान -5 पद,
रसायन विज्ञान -2 पद,
वाणिज्य -5 पद,
कंप्यूटर विज्ञान- 5 पद,
इलेक्ट्रॉनिक -1 पद,
गणित -5 पद,
भौतिकी – 9 पद
और जूलॉजी- 5 पद।

इन पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो यूजीसी के नियम 2018 और उनमें संशोधन जोकि दिल्ली विश्वविद्यालय द्वारा स्वीकार किए गए हैं मान्य होंगे।

भर्ती के सम्बंध में:

डीयू की इस भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी कॉलेज की वेबसाइट andcollege.du.ac.in को विजिट कर सकते हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!