व्यापार से ज्यादा जरूरी जिंदगियाँ बचाना : रतन लाल गर्ग

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिला उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रतन लाल गर्ग ने कहा कि जनपद में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच व्यापारी एक ओर आंशिक लॉकडाउन को सहने की स्थिति में नहीं हैं। बावजूद इसके व्यापार से ज्यादा जरूरी लोगों की जिंदगियां बचाना है।

उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग आर्थिक तौर पर बहुत नुकसान झेल रहा है। लेकिन यह समय लोगों की जिंदगियों को बचाने का है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों ने 2020 में कोरोना वायरस के पहली लहर के दौरान लॉकडाउन झेला और अब 2021 में दूसरी लहर में भी लॉकडाउन का सामना करना पड़ रहा है।

उनका कहना है कि व्यापारियों को इस आंशिक लॉकडाउन से करोड़ों का नुकसान हो रहा है साथ ही सरकार को भी टैक्स न मिलने से नुकसान झेलना पड़ रहा है लेकिन अब सवाल लोगों की जिंदगी का है और व्यापारी वर्ग लोगों की जिंदगी को बचाने के लिए कोई भी नुकसान झेलने को तैयार है।

उन्होंने जिले के व्यापारियों से अपील किया कि शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का अक्षरशः पालन करें। सिर्फ आवश्यक वस्तुओं जैसे- फल, सब्जी, किराना एवं स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी दुकानों को ही कोरोना गाइड लाइन के अनुसार खोलें तथा अन्य सभी दुकानों को पूर्णतया बंद रखें। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बचाव के लिए लॉकडाउन के अलावा और कोई विकल्प नहीं। ऐसे में व्यापारी वर्ग वायरस पर नियंत्रण के लिए पूरा सहयोग करने को तैयार हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!