कोविड को लेकर एक्शन में सीएम योगी, प्रोटोकॉल तोड़ गांव पहुंचकर लोगों का जाना हाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद दौरे पर प्रोटोकॉल तोड़ कर तय कार्यक्रम से अलग जनता के बीच पहुंच गए और आम नागरिकों का हाल जाना । सीएम योगी शनिवार को कोविड संक्रमण के प्रशासनिक उपायों की जानकारी और समीक्षा करने मुरादाबाद और बरेली के दौरे पर थे ।

उन्होंने मुरादाबाद में कोविड कमांड्स सेन्टर का निरीक्षण किया फिर मनोहरपुर गांव में निगरानी समितियों और RRT टीम द्वारा किए जा रहे सर्वेक्षण एवं टेस्टिंग कार्यों का औचक निरीक्षण किया । इस दौरान सीएम ने मेडिकल किट की उपलब्धता की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए ।

सीएम योगी पहले मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने पहले इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया और इसके बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की ।

इसके साथ मुरादाबाद मंडल के अन्य जिलों के अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक भी की । ये सारे कार्यक्रम सीएम प्रोटोकॉल के अनुरूप तय थे ।कार्यक्रम अनुसार दोपहर 2 बजे तक सीएम का अधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम था, फिर इसके बाद बरेली दौरा कार्यक्रम तय था।

सीएम ने कोविड कमांड सेंटर का दौरा करने के बाद अधिकारियों से बातचीत की और अचानक मुरादाबाद जिले के मनोहरपुर गांव का निरीक्षण करने पहुंच गए। ये कार्यक्रम अप्रत्याशित था, जिसका अंदाज़ा अधिकारियों को भी नहीं था। इसके बाद मुख्यमंत्री का कारवां मनोहरपुर गांव पहुंचा ।

सीएम के मनोहरपुर गांव में अचानक पहुंचने से लोगों में सीएम को देखने का कौतूहल जाग गया । सीएम लोगों को देखकर खुद गाड़ी से उतरे और गांव की गलियों की राह पकड़ ली । गांव के रास्ते चलते-चलते लोगों के घरों के सामने खड़े होकर सीएम योगी ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना ।

सीएम ने लोगों से पूछा दवाई वगैरह मिली क्या? क्या आप लोग कोरोना से बचाव का उपाय कर रहे हो? सवाल पूछने के दौरान मुख्यमंत्री अधिकारियों को लगातार निर्देश भी देते दिखे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!