हादसा अपडेट : ट्रक व हाइवा में सीधी टक्कर, चार की मौत, तीन घायल

मनोज बर्मा (संवाददाता)

रेनुकूट । पिपरी थाना क्षेत्र के रिहंद बांध के समीप स्थित वनदेवी मंदिर के आगे शुक्रवार की देर शाम ट्रक और हाईवा की टक्कर के बाद ट्रक के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल 3 अन्य को हिंडाल्को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तीन मृतको की पहचान हो गयी जबकि एक शव की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम अनपरा की ओर से कोयला लेकर आ रही ट्रक की विपरीत दिशा से आ रही हाइवा से आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक के गहरी खाई में चले जाने से ट्रक पर सवार चार लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। चार मृतकों में से 3 की शिनाख्त हो गई है जबकि एक व्यक्ति का शव काफी देर तक पेड़ पर ही लटका रहा, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद निकलवाया। इस शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सूचना पाकर सीओ पिपरी विजय शंकर मिश्रा, पिपरी थाना प्रभारी अंजनी कुमार राय और चौकी प्रभारी भानु प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य में जुट गए। सीओ ने बताया कि अनपरा की ओर से आ रही कोयला लदी ट्रक के हाईवा से टक्कर के बाद यह हादसा हुआ, हादसे में शिवर्ती देवी पत्नी लालजी उम्र 50 वर्ष निवासी बेलवादह, राहुल कुमार पुत्र सतीश चंद्र 21 वर्ष निवासी नगला ढक्कन जनपद एटा, दिनेश कुमार पुत्र ईश्वर उम्र 25 वर्ष निवासी बैरपान की मृत्यु हो गई एक अन्य की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।वहीं हादसे में घायल आदेश यादव पुत्र सदानंद यादव उम्र 25 वर्ष निवासी बैरपान, बंगाली गुप्ता पुत्र भगवानदास 55 वर्ष व राजकुमार पुत्र रामचरित्र दोनों निवासी बेलवादह को हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर जाम लगा रहा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!