कोरोना के दैनिक मामलों में हुई बढ़ोत्तरी, पिछले 24 घंटे में सामने आए 305 नए मरीज

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सोनांचल में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 305 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं। मंगलवार के मुकाबले आज रिपोर्ट किए गए मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। कल संक्रमण के 209 नए मामले सामने आए थे। वहीं, संक्रमणमुक्त मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हजार से ज्यादा हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 305 नए संक्रमित मिले हैं। इस तरह जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13996 हो गई है। वहीं, इस दौरान 4 लोगों ने संक्रमण के चलते अपनी जान गंवाई है, इसके बाद कोरोना मृतकों की संख्या बढ़कर 177 हो गई है
विभाग के आंकड़ों के अनुसार, जिले में संक्रमणमुक्त मरीजों की संख्या बढ़कर 10421 हो गई है। पिछले 24 घंटे में 468 मरीजों ने वायरस को मात दी है और इलाज के बाद ठीक होकर घर लौटे हैं। हालांकि अभी भी जिले में कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या लगातार तीन हजार से ऊपर बनी हुई।

जिले में अब भी नए मामले मिलने के क्रम में म्योरपुर विकास खंड टॉप पर बना हुआ है। आज जहाँ म्योरपुर विकास खंड क्षेत्र में 177 नए मामले मिले, वहीं दूसरे नंबर पर रॉबर्ट्सगंज में 76 मामले दर्ज किए गए। चोपन में 44, दुद्धी में 11, घोरावल में 18, चतरा में 6, बभनी में 5 तथा नगवाँ में एक नया मामला दर्ज किया गया।

कोविड-19 जाँच की रिपोर्ट जानने के लिए इस लिंक का करें उपयोग
https://labreports.upcovid19tracks.in

सर्वप्रथम लिंक खोलकर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डाले, फिर रजिस्टर्ड मोबाइल पर ओटीपी आने के बाद उसे डाले और रिपोर्ट आने के बाद उसकी पीडीएफ फ़ाइल डाउनलोड कर लें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!