समलैंगिकों पर बनी फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ डेब्यू करने वालीं जरीन खान अभी भी बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद कर रही हैं। पंजाबी इंडस्ट्री में वो काफी सक्रिय हैं। अब जरीन की आने वाली फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ अभिनेता अंशुमन झा की मुख्य भूमिका है।

फिल्म समलैंगिक समुदाय पर हैं आधारित:
फिल्म समलैंगिक समुदाय पर आधारित है। इसमें जरीन एक चुलबुली लड़की के किरदार में हैं। ट्रेलर की शुरुआत में वो कहती हैं कि उनकी ख्वाहिश है वो एक दिन रोड ट्रिप पर जाएं। बस फिर क्या था अशुंमन झा के साथ वो रोड ट्रिप पर निकल जाती हैं। कहानी में ट्विस्ट ये है कि जरीन का किरदार लेस्बियन है जबकि अंशुमन झा का किरदार गे है।

फिल्म के निर्माता-निर्देशक:
ट्रेलर में हल्की-फुल्की कॉमेडी है। समलैंगिकों को लेकर समाज में एक्सेप्टेंस मिलना कितना मुश्किल है फिल्म इस मुद्दे की ओर भी ध्यान दिलाती है। फिल्म का निर्देशन हरीश व्यास ने किया है। इसे फर्स्ट रे फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। नौ मई को फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

गाना हुआ था रिलीज:
कुछ दिनों पहले फिल्म का एक गाना ‘मशहूर है तू’ रिलीज हुआ था। गाने को आदिल राशिद ने गाया है। इसे सौरभ नेगी ने लिखा है जबकि संगीत ओनी-आदिल ने दिया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!