मतगणना पास बनवाने के लिए ब्लॉक पर उमड़ी प्रत्याशियों एवं एजेंटों की भीड़

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी।पंचायत चुनाव की मतगणना के लिए एजेंट के पास बनवाने पहुंचे प्रत्याशी और समर्थकों ने कोविड प्रोटोकाल दरकिनार कर रहे हैं। ब्लाकों में पास बनवाने को लोगों की काफी भीड़ पहुंची।यहां लोग सामाजिक दूरी का पालन करते नहीं दिखे। अफसर भी इसकी अनदेखी करते रहे।
दुद्धी ब्लॉक में 58 ग्राम प्रधान, 3 जिला पंचायत सदस्य, 77 बीडीसी सहित ग्राम पंचायत सदस्य के लिए मतदान हुआ है। अब दो मई को वोटों की गिनती होगी। मतगणना के लिए प्रत्याशियों और उनके एजेंटों के लिए ब्लॉक स्तर पर पास बनवाए जा रहे हैं।शनिवार को सभी ब्लाकों में पास बनवाने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। ब्लॉकों पर कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का न तो प्रत्याशी और न ही उनके एजेंट पालन कर रहे थे। यहां प्रशासन ने भी कोविड प्रोटोकॉल के पालन के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए थे।

मतगणना केंद्र पर मौजूदगी के लिए कितने लोगों का पास बनेगा तथा इसके लिए कौन कौन से कागजों की आवश्यकता होगी इसको लेकर लोगों में भ्रम बना रहा।
बता दें कि रविवार को सुबह 8 बजे से स्थानीय भाऊ राव देवरस पी जी कॉलेज में मतगणना होगी।जिसमें ग्राम प्रधान सहित अन्य सभी प्रत्याशियों के भाग्य का पिटारा खुलेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!