चुर्क क्षेत्र में आचनक मौत का आंकड़ा बढ़ा, सहमे लोग, कई अपनों लोगों के चले जाने का गम

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । पिछले 48 घंटे में चुर्क क्षेत्र में आधा दर्जन मौत की खबर ने हर किसी को दहशत में डाल दिया । मौत के बाद से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा व मातम पसरा है । आलम यह है कि फोन की घण्टी बजने पर लोग दहशत में आ जा रहे । लोग अब घरों से निकलना बंद कर रहे हैं । हालांकि सभी मौत किस कारण से हुई यह साफ नहीं लेकिन ये सभी मौत घरों पर हुई हैं । अचानक रहस्यमयी मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं और लोग इसे कोरोना से जोड़कर ही देख रहे हैं । हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं है । मगर एक साथ इतनी बड़ी संख्या को लेकर लोगों में दहशत जरूर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक चुर्क मुसही निवसी हरिनाथ सिंह जो प्राइमरी स्कूल के अध्यापक थे उनकी आकस्मिक निधन हो गयी। निधन के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है । मृत्यु का कारण भी अभी पता नहीं चल सका ।

वहीं नगर पंचायत चुर्क-घुर्मा के वार्ड नंबर 3 चुर्क रेलवे रोड निवासी बबलू पुत्र गुलाब की तबीयत आचनक खराब हो जाने से मृत्यु हो गई ।

नगर पंचायत चुर्क-घुर्मा के ही वार्ड नंबर 8 निवासी गणेश दादा का निधन हो गया । बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले तबीयत खराब हुआ था कल जब परिजनों द्वारा रावर्ट्सगंज एक्सरे करवाने के लिए लेकर गए थे वहां से लौटते समय रास्ते में हार्ट अटैक हो गया और उनकी मृत्यु हो गयी । बता दें कि गणेश दादा का चुर्क बाजार में मिठाई की दुकान है ।

इसके अलावा बिल्डिंग मटेरियल का व्यवसाय करने वाले शिवहरि शर्मा की धर्मपत्नी का निधन हो गया । श्री शर्मा वार्ड नंबर 10 के निवासी है । घटना के बाद मोहल्ले में दहशत कायम है ।

वहीं नगर पंचायत चुर्क-घुर्मा के वार्ड नंबर 10 निवासी शांति देवी पत्नी बजरंगबली पिछले लगभग 1 वर्षों से लकवाग्रस्त थी । जिसके कारण चलने – फिरने में भी काफी तकलीफ थी, उनकी आचनक मृत्यु हो गयी।

जबकि चुर्क क्षेत्र के ग्राम सभा हरहुआ के बिजरी गांव निवासी जपत नारायण सिंह की धर्मपत्नी प्रभा सिंह उम्र लगभग 80 साल का निधन हो गया । बताया जा रहा कि प्रभा सिंह की तबियत पिछले 1 महीने से खराब चल रही थी ।

जबकि चुर्क क्षेत्र के ही ग्राम सभा हरहुआ निवासी भोला विश्वकर्मा पुत्र स्व0 मंगरु उम्र लगभग 68 साल का निधन हो गया । बताया जा रहा है कि ये भी कई दिनों से बीमार चल रहे थे ।

अब इसे संयोग कहें या फिर कुछ और लेकिन पिछले कुछ घण्टों में एक साथ मौत ने न सिर्फ क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया है बल्कि लोगों में दहशत भी डाल दिया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!