मतगणना में एजेंट पास के लिए कोविड जांच हैं जरूरी, सीएचसी पर उमड़ी भीड़

राजेश कुमार (संवाददाता)

बभनी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतगणना स्थल पर एजेंट बनने को लेकर कोविड की जांच रिपोर्ट जरूरी होने के बाद अस्पतालों पर भारी भीड़ लग रही है शनिवार को लाकडाउन होने के बाद भी सैकड़ो की संख्या मे लोग कोरोना जांच कराने के लिए घण्टो कतार मे देखे गये।

बभनी समुदायक स्वास्थ केंद्र मतगणना पास के लिए अनिवार्य एजेंटों के लिए कोरोना नेगेटिव प्रमाण पत्र जहां जरूरी है वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोविड-19 का नेगेटिव प्रमाण पत्र बनवाने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी, कोविड़ 19 के नियमो को ताख पर रख कर लोग कोविड 19 की जांच कराते दिखे। लोगों की लंबी कतार ,लोग एक दूसरे से धक्का मुक्की करते हुए नजर आए।

एक तरफ कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को लेकर शासन, प्रसाशन युद्ध स्तर पर लगा हुआ है वही दूसरी तरफ लोग एजेंट बनने के लिए धक्का मुक्की से बाज नहीं आ रहे हैं।ऐसी स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी।
ऐसे में अस्पताल कर्मचारियों को भी काम करना काफी कठिन हो गया है, लगा‌तार तीन दिनों की कर्फ्यू के दौरान भी चुनाव आयोग के इस तुगलकी फरमान को लोग दबी जुबान से निंदा भी कर रहे हैं , महामारी के इस दौर में भी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कईयों को अपने चपेट में ले लिया है। बाबजूद लोग सतर्क और सावधान नही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!