कोरोना का कहर : 24 घंटे में मिले 369 नए मरीज, रिकार्ड 10 की मौत

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सोनांचल में बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर बढ़ता ही जा रहा है। प्रतिदिन नए कोरोना मरीजों और कोविड से मरने वालों की संख्या में भारी बढ़ोत्तरी दहशत पैदा कर रही है। आज जिले में कोरोना संक्रमण ने अब तक के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। पिछले 24 घंटों में जहाँ 369 नए कोरोना मरीज मिले हैं वहीं 10 लोगों की जिंदगी इस संक्रमण ने लील ली, कोरोना काल में एक दिन में मृतकों के यह अब तक का सबसे बड़ा आँकड़ा है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज आंकड़े जारी कर बताया कि जिले में बीते 24 घंटों में सर्वाधिक रिकॉर्ड 369 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, इसी के साथ संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 12453 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटों में रिकार्ड 10 लोगों ने कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया, इसी के साथ कोविड से मरने वालों की संख्या 143 पहुंच गई। तो वहीं बीते 24 घंटे में 397 मरीज कोरोना को मात देने में भी सफल रहे हैं। जिसके बाद अब जिले में कोरोना से ठीक होने वालों का आँकड़ा बढ़कर 8417 हो गया है।

आज जिले के विभिन्न विकास खंड क्षेत्रों में कुल 369 नए मरीज मिले हैं। इसमें सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले विकास खंड म्योरपुर और रॉबर्ट्सगंज में आए हैं। म्योरपुर में 181 व रॉबर्ट्सगंज में 78 नए केस मिले हैं। इसके अलावा दुद्धी 6, घोरावल 18, चतरा 7, चोपन में 53 और बभनी में 26 नए मरीज मिले हैं।

कोविड-19 जाँच की रिपोर्ट जानने के लिए इस लिंक का करें उपयोग

https://labreports.upcovid19tracks.in

सर्वप्रथम लिंक खोलकर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डाले, फिर रजिस्टर्ड मोबाइल पर ओटीपी आने के बाद उसे डाले और रिपोर्ट आने के बाद उसकी पीडीएफ फ़ाइल डाउनलोड कर लें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!