कोरोना का कोहराम : जिले में एक दिन में रिकार्ड 10 मरीजों की मौत, हड़कम्प

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सोनांचल में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ने के साथ ही मरीजों की मौत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। संक्रमण के साथ मृत्यु दर को रोकना सरकार व स्वास्थ्य विभाग के सामने सबसे बड़ी चुनौती है। कोरोना काल में पहली बार जिले में एक दिन में 10 कोरोना मरीजों की मौत हुई है, जिसमें 6 महिलाएं तथा चार पुरुष शामिल हैं। जबकि 431 नए लोग संक्रमित मिले हैं, इससे जिले में हड़कंप की स्थिति है। मौजूदा स्थिति में शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों को भी वायरस ने अपने चपेट में ले लिया है।

अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 12084 पहुंच गई है। वहीं, बीते 24 घंटे में जिले में 10 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। इन मौतों को मिलाकर अब तक 143 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज 397 मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा गया। इन्हें मिलाकर 8417 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमित मामले तेजी से बढ़ने के कारण सक्रिय मामले 3524 तक पहुंच गए हैं। जबकि जनपद के लिए राहत भरी खबर यह है कि वर्तमान में जिले की रिकवरी दर बढ़कर 70 प्रतिशत तक पहुँच गई है।

कोविड-19 जाँच की रिपोर्ट जानने के लिए इस लिंक का करें उपयोग
https://labreports.upcovid19tracks.in

सर्वप्रथम लिंक खोलकर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डाले, फिर रजिस्टर्ड मोबाइल पर ओटीपी आने के बाद उसे डाले और रिपोर्ट आने के बाद उसकी पीडीएफ फ़ाइल डाउनलोड कर लें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!