वोट पड़ने से पहले ही नाम के आगे सही का निशान देख भड़की महिला, हंगामा

रमेश यादव (संवाददाता)

◆ एसडीएम ने गलती सुधरवा कर कराया मतदान

दुद्धी। दुद्धी ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत रंन्नू में बूथ संख्या 193 पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला को वोट देने से पहले ही उसके नाम के आगे सही निशान लगा दिया गया और यह देख महिला भड़क गई कि फर्जी वोटिंग मेरे स्थान पर कोई किया है।
बताया जाता है कि सभी महिलाएं बारी बारी से मतदान कर रही थी जैसे ही सीमा नामक महिला की बारी आई तो पीठासीन अधिकारी ने कहा कि आपका मत पड़ चुका है। इतना सुनते ही मताधिकार का प्रयोग से वंचित होने को लेकर हंगामा करने लगी ।इसी बीच पुलिस से महिला एवं समर्थकों की झड़प भी हुई।झड़प की सूचना पर तत्काल दुद्धी उपजिलाधिकारी रमेश कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी रामाशीष यादव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली दुद्धी पंकज कुमार सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया और महिला सहित अन्य लोगों से वस्तु स्थिति का जायजा लिया।एस डी एम जब मामले की जांच तो पता चला कि उक्त महिला के नाम के आगे गलती से पीठासीन अधिकारी ने सही निशान लगा दिया था एसडीएम तत्काल गलती सुधरवा कर मतदान कराया तब जाकर महिला का आक्रोश शांत हुआ।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय रंन्नू बूथ संख्या 193 सेक्टर 15 की घटना के संदर्भ में जिला निर्वाचन अधिकारी सोनभद्र को घटना के संदर्भ में उप जिलाधिकारी महोदय दुद्धी द्वारा त्वरित रिपोर्ट प्रेषित कर दी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!