पंचायत चुनाव : कोरोना दहशत के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना, मतदान कल

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। वुधवार को विकास खंड चोपन के अन्तर्गत 237 बुथों पर 29 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए सिंदुरिया पाल्टेक्निक कालेज से पोलिंग पार्टियों को विकास खंड के विभिन्न ग्राम पंचायतों में बनाये गये बुथों पर मतदान कराने के लिए रवाना किया गया। इस चिलचिलाती धूप में कोरोना महामारी के बिच मतदान कर्मी काफी हलकान और परेशान दिखे।

गौरतलब है कि विगत वर्षों में चुनाव के दौरान चोपन नगर में ही मतगणना स्थल बनाया जाता रहा परंतु इस बार सिंदुरिया गाँव में स्थित पाल्टेक्निक कालेज में मतगणना स्थल बनाया गया है जहाँ व्यवस्था नई होने की वजह से मतदान कर्मी काफी परेशान दिखे वहीं खुले मैदान में लगाये गये टेंट में जहाँ ढुंढने पर भी छांव नहीं है जिसके चलते धूप और गर्मी के साथ कोरोना महामारी व्यवस्था पर भारी दिखा।

लेकिन पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान भी स्टाफ को कोविड गाइडलाइन का पालन करने का दिशानिर्देश प्राप्त है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी जरूरी किया गया है परन्तु पालीटेक्निक कालेज पर सोशल डिस्टेंस तो कही नजर ही नही आया ऐसे मानो की किसी के अंदर कोरोना का कोई खौफ ही न हो जबकि रोजाना जिले में कोविड मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है फिर भी कोई डर नही है। बरहाल कोरोना पर चुनाव भारी पड़ता दिखाई दे रहा है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!