सोते समय मकान का छत गिरा, चार लोगों की दबकर मौत, हड़कम्प

जनपद न्यूज ब्यूरो

मिर्जापुर । शहर कोतवाली क्षेत्र के छोटी गुदरी मोहल्ले में बुधवार की भोर एक मकान का छत गिर गया। जिससे नीचे सो रहे एक ही परिवार के पांच लोग दब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस फायर ब्रिगेड व अन्य के सहयोग से रेस्क्यू अभियान चलाकर एक युवती समेत चार का शव बाहर निकाला। तीनो भाई बहन है। माता-पिता अभी दबे हुए है। दबे लोगों को बाहर निकालने का कार्य चल रहा है।
शहर कोतवाली के सामने आशुतोष रंजन पुत्र शिव प्रसाद गुप्त का पुराना मकान है। मकान में कई लोग किराए पर रहते है। किराएदार के परिवार के पांच लोग सो रहे थे। भोर में घर छत अचानक गिर गया। इससे जिससे नीचे सो रहे पांच लोग दब गए। छत गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू अभियान चलाकर 22 वर्षीय शुभम, 18 वर्षीय सौरभ और 20 वर्षीय संध्या, 48 वर्षीय गुड़िया का शव बाहर निकाला गया। मलबे में अभी 50 वर्षीय उमाशंकर पुत्र भगवती प्रसाद दबे हैं । उनको बाहर निकालने का कार्य जारी है। मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी मौके पर मौजूद हैं।

सीएम ने जताया दुःख

छत गिरने से हुई दुखद घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया है । साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर रह कर राहत कार्य पूरा करने के निर्देश भी दिए हैं। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को तत्काल 2-2 लाख की आर्थिक सहायता मुहैया कराने के भी निर्देश दिये हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!