कोरोना का असर: फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट टली

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर है। कोरोना महामारी का असर कई क्षेत्रों में दिखाई दे रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। अब इसी क्रम में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी।

टीम ने जारी किया बयान:
फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इसका एलान किया है। प्रोडक्शन कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘ऐसे निराशा के वक्त में हमारे देशवासियों और दर्शकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य से अधिक कुछ भी मायने नहीं रखता है। हमारी फिल्म “सत्यमेव जयते 2” अब बाद में रिलीज होगी। तब तक मास्क पहनना जारी रखें। खुद को और प्रियजनों को नुकसान के रास्ते से दूर रखने की पूरी कोशिश करें। जय हिंद।‘

कौन-कौन कलाकार:
फिल्म ‘सत्यवमेव जयते 2’ साल 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। इसके निर्देशक मिलाप जावेरी है। इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
फिल्म में जॉन और दिव्या खोसला के अलावा गौतमी कपूर, शाद रंधावा, साहिल वैद्य, अनूप सोनी सहित अन्य कलाकार हैं। इस फिल्म से दिव्या खोसला कुमार कमबैक करने जा रही हैं।

पिछले साल रिलीज होने वाली थी फिल्म:
फिल्म पिछले साल गाधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड 19 के चलते इसकी शूटिंग को रोक दिया गया था। जब लॉकडाउन में ढील दी गई तो फिल्म के मेकर्स ने इसकी शूटिंग पूरी की। फिलहाल मेकर्स हालात में सुधार का इंतजार कर रहे हैं। स्थिति ठीक होने के बाद इसके रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!