जिले के पाँच गांवों में नहीं होंगे ग्राम प्रधान के चुनाव

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान ग्राम प्रधान प्रत्याशियों की मौत होने से जनपद के चार गांवों में चुनाव नहीं होंगे। ग्राम प्रधान पद के लिए चुनाव बाद में होंगे जबकि इन गांवों में जिला पंचायत सदस्य, ग्राम पंचायत सदस्य और बीडीसी के चुनाव पूर्व नियोजित तिथि में होंगे।

रॉबर्ट्सगंज विकास खंड के तरांवा की प्रधान पद प्रत्याशी मुन्नी देवी पत्नी राम प्रसाद, घोरावल विकास खंड के गुरेठ के प्रधान पद प्रत्याशी ठाकुर प्रसाद पुत्र लक्षनधारी, चतरा विकास खण्ड के करमांव की श्यामा देवी पत्नी शंकर विकास खंड नगवाँ के सरईगढ़ गाँव के प्रत्याशी कैलाश पुत्र गोवर्धन तथा विकास खंड कोन के खरौंधी की प्रत्याशी मधुबन बीबी पत्नी मु0 हजारी की विभिन्न कारणों से आकस्मिक मौत हो गयी। जिसके बाद उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने इन पाँचों गांवों में ग्राम प्रधान पद के चुनाव को रद्द कर दिया है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि “जनपद के पाँच गांवों में ग्राम प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की मौत की जानकारी हुई है। तरांवा, गुरेठ, करमांव, सरईगढ़ तथा खरौंधी में प्रधान पद के लिए चुनाव नहीं होगा। अन्य चुनाव प्रक्रिया पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगे।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!