कोरोना का जारी है कोहराम, जिलाधिकारी समेत 490 मिले नए संक्रमित

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले में दिनों दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, जिसने जिला प्रशासन चिंता बढ़ा दी है। जिले में भी अब भी प्रतिदिन भारी संख्या में संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। आमजनों में तो कोरोना फैल ही रह है अब सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों पर भी इसकी काली छाया पड़ने लगी है। संक्रमण की स्थिति यह है कि सुरक्षा के बीच रहने वाले शिर्ष अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित हो रहे हैं। आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना संक्रमितों की सूची में जिलाधिकारी समेत 490 नए मरीज मिले हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के जिलाधिकारी अभिषेक सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई जांच में जिसकी पुष्टि हुई है। कोविड-19 वैक्सीन की डोज लेने के बाद भी जिलाधिकारी अभिषेक सिंह कोरोना के चपेट में आ गए और संक्रमित हो गए।

जिलाधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया है। रिपोर्ट आने के बाद जिलाधिकारी को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इस दौरान वह किसी प्रकार के कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगे व पूर्ण रूप से आराम करेंगे। वहीं जिलाधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने जिलाधिकारी के संपर्क में आए अन्य अधिकारियों एवं कर्मियों को सैंपल जांच कराने को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। इसके पहले एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 नेम सिंह सहित अन्य अधिकारी संक्रमित हो चुके हैं।

जिले का कोरोना मीटर

● कुल संक्रमितों की संख्या – 11380

● कुल ठीक हुए मरीजों की संख्या – 7446

● मृतकों की संख्या – 125

● कुल सक्रिय मरीजों की संख्या – 3319

सोनांचल में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिससे विशेषज्ञों ने चिंता जाहिर की है। शासन-प्रशासन द्वारा लगातार आम जनता को सुरक्षित रहने की अपील की जा रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क लगाने की भी अपील के साथ सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ भाड़ ना बढ़ाने की भी अपील की जा रही है, लेकिन लोगों में इसका असर कम देखने को मिल रहा है।कोविड-19 जाँच की रिपोर्ट जानने के लिए इस लिंक का करें उपयोगhttps://labreports.upcovid19tracks.in/सर्वप्रथम लिंक खोलकर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डाले, फिर रजिस्टर्ड मोबाइल पर ओटीपी आने के बाद उसे डाले और रिपोर्ट आने के बाद उसकी पीडीएफ फ़ाइल डाउनलोड कर लें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!