कोरोना से जंग हारे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वी0के0 मिश्रा, कांग्रेसियों में शोक की लहर

मनोज वर्मा (संवाददाता)

रेनुकूट । वरिष्ठ कांग्रेसी व सोनभद्र के कदावर नेता राहुल प्रियंका गांधी सेना के जिलाध्यक्ष/इंटक के पूर्व महासचिव/पूर्व पीसीसी सदस्य वी के मिश्रा ने आखिर कार आक्सीजन न मिलने के कारण दम तोड़ दिया। उनके आकस्मिक निधन से कांग्रेसियों में दुख की लहर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश द्विवेदी ने उनके निधन की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आज शाम लगभग 4 बजे निधन हो गया। उन्होंने बताया कि कल रात से उनकी हालत बहुत खराब था। पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलने के वजह से उनका दम घुटता जा रहा था। कई परिचितों व नेताओं को ऑक्सीजन की व्यवस्था के लिए लगाया लेकिन सफलता हासिल नहीं हुआ और अंततः पर्याप्त ऑक्सीजन के अभाव में उन्होंने दम तोड़ दिया।

62 वर्षीय वी0के0 मिश्रा में असीम ऊर्जाओं का वास था दक्षिणांचल के लोंगो हक हकूक के लिए अनेकों आंदोलन में भाग लिया। सरकार के विपक्ष में वे समय समय पर आवाज बुलंद करने में अपनी शत प्रतिशत भूमिका निभाया करते थे।

अभी कुछ दिनों पहले उनकी तबियत खराब थी उनके चेस्ट में कोरोना का इन्फेक्शन पाया गया था। 23 अप्रैल को हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें हिंडाल्को अस्पताल भर्ती कराया था। जहाँ से रेफर करने के बाद जिला अस्पताल में एक रात उपचार कराया था लेकिन यहां की दुर्व्यवस्थाओं के साथ उचित इलाज नहीं मिलने पर बेहतर इलाज के लिए 24 अप्रैल की दोपहर निजी एम्बुलेंस से उन्हें कानपुर ले जाया गया था लेकिन वहां इनकी स्थिति में सुधार होने के बाद जरूरत के मुताबिक ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। वरिष्ठ कांग्रेसी राजेश द्विवेदी सहित कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राम राज गोंड ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!