पति से झगड़ा करने के बाद पत्नी ने खाया जहर, मौत

राजेश कुमार (संवाददाता)

-थाना क्षेत्र के सुकरौन टोला बभनी का मामला

बभनी। स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनी सुकरौन टोला में बुधवार को पति से कहासुनी होने के बाद पत्नी ने गुस्से में आकर जहर खा लिया। परिजनों ने बभनी सीएचसी में भर्ती कराया जहां देर शाम मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।
शांति देवी 30 पत्नी सुजीत कुमार निवासी सुकरौन टोला बभनी का बुधवार को पति से घरेलू विवाद को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। पति ने पत्नी को तथा पत्नी ने पति को खूब गाली दी।विवाद होने के बाद पति घर से बाहर चला गया। पति सुजीत कुमार ने बताया कि पत्नी ने कुछ देर बाद जहर खा लिया।जहर खाने के बाद वह छटपटाने लगी और चिल्लाना शुरू कर दिया।चीख सुनकर लोग दौड़ कर आये तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

परिजनों ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया। जहां शांति देवी ने देर शाम दम तोड दिया। सीएचसी के चिकित्सक ने मेमो के माध्यम से बभनी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया। लड़की के पिता ललीत निवासी पहाड़ गांव थाना जयनगर सूरजपुर ने बताया कि सात साल पहले मेरी बेटी ने सुजीत से प्रेम विवाह किया था मेरी बेटी के तीन बच्चे भी हैं जहर क्यों खायी समझ में नहीं आ रहा है।एस एस आई देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है आगे की कार्रवाई की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!