अजय देवगन की वेबसीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ का टीजर हुआ रिलीज, फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा 20 अप्रैल को जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अजय देवगन ने एक खास एलान किया है। जल्द ही वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। उन्होंने अपनी वेबसीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ का टीजर रिलीज किया है।

ओटीटी पर करने जा रहे डेब्यू:
यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जो कि ब्रिटिश साइकोलॉजिकल सीरीज लूथर का भारतीय रूपांतरण है। अजय देवगन इसमें एक पुलिसवाले की भूमिका में होंगे। सीरीज का निर्माण एप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं। इसे डिजनी हॉटस्टार वीआईपी पर दिखाया जाएगा।
अजय देवगन ने इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘क्राइम थ्रिलर हॉट स्टार स्पेशल “रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस” का एलान करते हुए खुशी हो रही है। यह एक “किलर” साबित होने वाला है।’ सीरीज को मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा।

अजय देवगन पुलिसवाले की भूमिका में आएंगे नजर:
समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि ‘मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि अलग तरह की कहानियों पर काम किया जाए। इससे देश में मनोरंजन का स्तर बढ़ेगा। डिजिटल की दुनिया हमेशा मुझे उत्साहित करती है। अब मैं आगे इस पर काम करने जा रहा हूं। पर्दे पर मैं एक बार फिर से मैं पुलिसवाला बनूंगा लेकिन इस बार यह किरदार ज्यादा डार्क और इंटेस है।‘

अजय देवगन की आने वाली फिल्में:
बीते हफ्ते ही अजय देवगन ने अपनी कॉमेडी ड्रामा ‘गोबर’ का एलान किया था। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन सबल शेखावत करेंगे। फिल्म ‘गोबर’ के अलावा वो कई अन्य फिल्मों में नजर आएंगे। अजय की फिल्म ‘मैदान’ 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में वो फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में होंगे। इसके साथ ही अजय की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!