ब्रेकिंग : कोरोना संक्रमण से एक दिन में रिकार्ड 7 मरीजों ने तोड़ा दम, हड़कम्प

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

● दूसरी लहर में मरने वालों की संख्या हुई 20

● बीते दो दिनों में 5 महिलाओं सहित 12 मरीजों ने गंवाई जान

सोनभद्र । कोरोना संक्रमण ने जिले के सात लोगों की जान ले ली। जो अब तक कोरोना संक्रमण से जान गँवाने वाले मरीजों की संख्या का एक रिकॉर्ड है। इसी के साथ मृतकों की संख्या 100 पहुँच गयी। एक दिन में मृतकों की इतनी बड़ी संख्या के बाद स्वास्थ्य महकमें सहित प्रशासनिक अमले में भी हड़कम्प मच गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आँकड़े के अनुसार मृतकों में हिंडाल्को कॉलोनी निवासी एक 65 वर्षीय बुजुर्ग, न्यू मार्केट, तुर्रा पिपरी निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग, रेनुकूट मार्केट निवासी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग, ओबरा निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग, पड़ार-हिनौती घोरावल निवासी 28 वर्षीय युवक, दुद्धी बाजार निवासी 74 वर्षीय एक महिला तथा मोडिलाडीह-घोरावल निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं। चार लोगों ने जिले में ही दम तोड़ा। वहीं, दो लोगों की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हुई जबकि एक के बारे में स्वास्थ्य विभाग को जानकारी नहीं है।

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने 15 मई तक के लिए जिले में शनिवार व रविवार को लाकडाउन लगाया गया है लेकिन बावजूद इसके संक्रमण का फैलाव रुकने का नाम नहीं ले रहा, और अब तो कोरोना संक्रमण जानलेवा बनता जा रहा है। बता दें कि पिछले दो दिनों में 12 व्यक्तियों ने कोरोना संक्रमण से अपनी जान गँवाईं है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मरने वालों की संख्या 20 हो गयी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!