इधर लॉक डाउन लगा, उधर चोरों की जगी किस्मत, शराब दुकान से उड़ाया 18 पेटी दारू

आनंद चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । 35 घण्टे का लॉक डाउन लगा तो प्रशासन सभी दुकानदारों को दुकान बंद कर घरों में रहने की सख्त हिदायत दी और चेतावनी भी दी कि यदि कोई भी उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।
प्रशासन के आदेश के बाद लोगों ने कोविड महामारी को देखते हुए सभी दुकानों को बंद कर घरों में पैक हो गए । लेकिन इस बीच चोरों की सक्रियता बढ़ गयी । चोरों ने बीती रात राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चुर्क छपका मोड़ पर स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान से नकदी सहित दर्जन भर देशी शराब की पेटी उठा ले गए । घटना की जानकारी सुबह दुकानदार को तब हुई जब वह दुकान पहुंचा । खिड़की टूटी देख वह सन्न रह गया । अंदर जा कर देखा तो 18 पेटी देशी शराब व 12 हजार नकद चोर चोरी कर लिए । सेल्समैन बताया कि उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दे दी है । उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर लगभग 60 हजार की चोरी हुई है।
एक तो लॉक डाउन और ऊपर से पंचायत चुनाव, ऐसे में चोरों की चांदी हो गयी । क्योंकि चुनाव में शराब की इतनी डिमांड है कि हाथोंहाथ बिक जाएगा वह भी मुंह मांगे दामों पर ।
खैर चोरी की घटना ने पुलिस के गस्त की पोल खोल दी । आपको बतादें कि इसी चुर्क रोड पर लगभग दो दर्जन छिनैती की घटना घट चुकी है जिसका आज तक कोई भी खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!