व्यापार मंडल का एलान, 15 मई तक हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिले के शहरी क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लागू है। इसके उलट दिन में बाजार खुल रहे हैं और खरीदारों की भीड़ भी उमड़ रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग कायम नहीं रह पाती और काफी लोग मास्क भी नहीं लगाते। इससे संक्रमण तेजी से फैलने का खतरा बरकरार है। बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रदेश सरकार ने आज रात 8 बजे से 35 घंटे के कोरोना कर्फ्यू का एलान किया है। वहीं लखनऊ, वाराणसी के बाद अब सोनभद्र के व्यापारी भी ने कोरोना से अपने शहर को बचाने के लिए आगे आए है। आज व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता की अध्यक्षता में मेन चौक स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट में बैठक कर कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए वीकेंड बंदी का निर्णय लिया है। आवश्यक सामग्री और दवा की दुकानों को छोड़कर व्यापारियों ने 15 मई तक शनिवार को भी पूर्णतया बंदी रखने का फैसला लिया है।

उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि “शहर में संक्रमण तेजी से बढ़ा हैं। जिला प्रशासन द्वारा शनिवार को भी बाजार बंदी के आग्रह पर विचार करते हुए सभी सुरक्षा के लिए शनिवार और रविवार को बाज़ार बंद किया जायेगा। छोटे-बड़े सभी व्यपारियों को इसमें साथ देने की आवश्यकता है। दवा और जरूरत की सामान मिलती रहेगी।”

बैठक में जिला महामंत्री राजेश बंशल, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह चंदेल, नगर अध्यक्ष आनंद प्रताप जायसवाल, किराना व्यापार मंडल अध्यक्ष श्याम केशरी, युवा नगर अध्यक्ष बबलू केशरी, आईटी सेल अध्यक्ष अजय केशरी, युवा जिलाध्यक्ष रमेश जायसवाल, आनंद गुप्ता आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!