चुर्क क्षेत्र में नहीं थम रहा छिनैती की घटना, लोगों में भय के साथ गुस्सा भी

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

– बदमाश दर्जन भर से ज्यादा घटना को दे चुके हैं अंजाम

– पुलिस सिर्फ तहरीर लेकर आश्वसन देने में व्यस्त

– आज तक नहीं हो सका किसी घटना का अनावरण

चुर्क । चुर्क चौकी क्षेत्र में लगातार हो रहे छिनैती की घटना थमने का नाम नहीं ले रही । छपका मोड़ से चुर्क रोड पर छिनैती की अब तक दर्जन भर से अधिक की घटना घट चुकी है लेकिन पुलिस को अब तक कोई फर्क तक नहीं पड़ा और न ही आलाधिकारी इसे अभी तक गंभीरता से लिये हैं । शायद किसी बड़े वारदात के बाद फिल्मी अंदाज में पुलिस अपनी इंट्री करेगी । छिनैती की घटना में कईयों ने तो पुलिस को एप्लिकेशन भी दिया है लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन देकर घर भेज दिया गया । वहीं कईयों ने यह सोच कर एप्लिकेशन नहीं दिया कि जब पहले की घटना पर कोई एक्शन नहीँ हुआ तो उस पर क्या होगा ।

मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस भले हरकत में न आई हो मगर बदमाशों ने अपना ठिकाना जरूर बदल दिया और पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए पुलिस लाइन रोड को अपना नया ठिकाना बना लिया ।

ताजा मामला घसिया बस्ती के पास का है, जहां दो बदमाशों ने एक दम्पत्ति से मारपीट कर उनका मोबाइल फोन छीन लिया । जिसके बाद पीड़ित अवधराज निवासी अग्रहवा जिला सिगरौली ने चुर्क चौकी में तहरीर देकर पूरी घटना की जानकारी दी।पीड़ित ने अपनी तहरीर में लिखा है कि वह परिवार के साथ चुर्क अपने मित्र के घर मिलने जा रहा था तभी घसिया बस्ती के पास कुछ उचक्कों द्वारा मेरे तथा मेरी पत्नी के साथ मारपीट कर मोबाइल एवं पैसे की छिनैती की गई ।

अपको बता दें कि आए दिन हो रही छिनैती जैसी घटनाओं को लेकर लोगों ने न सिर्फ भय व्याप्त है बल्कि पुलिस के प्रति गुस्सा भी देखा जा रहा है । क्षेत्रीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द हो रही छिनैतीयो का खुलासा कर चोरों के खिलाफ कड़ी कानूनी करे ताकि जनता को निजात मिल सके ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!