चुर्क क्षेत्र में बढ़ी छिनैती की घटना, लोगों में दहशत

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । चुर्क चौकी क्षेत्र में लगातार हो रहे छिनैती की घटना से लोग सकते में हैं । बताया जा रहा है कि चुर्क-रावर्ट्सगंज मार्ग पर बाइक सवार युवक तेज गति से आते हैं और छिनैती की घटना को अंजाम देकर फुर्र हो जाते हैं । कई पीड़ितों ने बताया कि उनकी टाइमिंग बिल्कुल सटीक है, वे घटना को अंजाम देकर निकल लेते हैं । चर्चा यह है कि बाइकर्स हर किसी को टारगेट नहीं करते । उन्हें पता चल जाता हैं कि किस पर अटैक करना है । बताया जाता है कि अब तक लगभग दर्जनभर से ज्यादा लोगों से छिनैती की घटना को अंजाम दिया जा चुका है । कई बार तो पीड़ित पुलिस में तहरीर नहीं दी तो कईयों का केस अभी पेंडिंग में है ।

ताजा मामला सोमवार रात लगभग 9 बजे की है । निजी कंपनी का एक कर्मचारी मेस से खाना खाकर अपने रूम लौट रहा था कि चुर्क शीतला मंदिर के पास बाइक सवार युवक आये और मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

इसके अलावा दो-तीन दिन पहले हॉस्पिटल में कार्य कर रहे एक बच्चे की मोबाइल घर आते समय रास्ते में दो बाइक सवार मारपीटकर छीन लिया था । जबकि चुर्क रोड पर ही बाइक सवार उचक्कों ने एक महिला के साथ चैन छीनने की वारदात को अंजाम दिया ।

वहीं आदित्य सिंह पुत्र बृजेश सिंह निवासी सहिजन खुर्द ने बताया कि प्रतिदिन अपने घर से राबर्टसगंज जिम करने जाता है। जब वह रात लगभग 8बजे साईकिल से अपने घर आ रहा था कि चुर्क-रावर्ट्सगंज मार्ग पर दो बाइक बदमाश आये और उसे ओवरटेक कर उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया । लगातार ही रहे घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है ।

लोगों का कहना है कि चुर्क-रावर्ट्सगंज मार्ग पर अंधेरा छाया रहता है । मार्ग पर एक भी स्ट्रीट लाइट नहीं लगी हुई है ।जिससे अंधेरे का फायदा उठाकर हौसला बुलंद बदमाश आए दिन घटना को अंजाम दे रहे हैं । प्रशासन को इस पर ध्यान देने की जरूरत है

वहीं चुर्क चौकी प्रभारी ने बताया कि सभी मोबाइलों का लोकेशन ट्रैक किया जा रहा है और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी की जा रही है । उन्होंने बताया कि जल्द से जल्द घटना को अंजाम देने वाले पकड़े जाएंगे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!