IPL 2021 : दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया

IPL 2021 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 7 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ (72) और शिखर धवन (85) के धमाके से चेन्नई की पूरी गेंदबाजी दहल गई।चेन्नई की ओर से मिले 189 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने 18.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया ।दोनों ने पहले विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी की और टीम की आसान जीत की बुनियाद रखी । इसके साथ ही ऋषभ पंत ने IPL में बतौर कप्तान अपने पहले ही मैच में 3 बार के चैंपियन एमएस धोनी पर जीत हासिल कर ली ।

पिछले सीजन में बाहर सुरेश रैना ने CSK के लिए अपनी जोरदार वापसी की । टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK की शुरुआत खराब रही, लेकिन रैना ने सिर्फ 36 गेंदों में 54 रन बनाकर टीम को मजबूती दी ।आखिर में सैम करन ने ताबड़तोड़ 34 रन ठोके और CSK ने 188/7 का स्कोर खड़ा किया । धोनी खाता खोले बिना आउट हुए ।

इतने बड़े लक्ष्य के जवाब में दिल्ली के ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने जबरदस्त हमला कर डाला । दोनों ने अंधाधुंध बैटिंग की और चेन्नई के हर गेंदबाज की जमकर धुनाई की । शॉ ने सिर्फ 38 गेंदों में 72 रन ठोके, जबकि धवन ने 54 गेंदों में 85 रन कूट डाले । दोनों की इस बैटिंग की मदद से दिल्ली ने 8 गेंद रहते 7 विकेट से मैच जीत लिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!