रोड के किनारे पटरी नही होने के कारण, एक दिन में दो घटनाएं

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में कम्पनी द्वारा बनाए गए हाईवे रोड पर लापरवाही के कारण रोड के किनारे पटरी नही होने के कारण दोपहर में पीकअप और शाम को एक ऑटो गया गढ्ढे में पलटने से बचा कोई हताहत नही हुआ। स्थानीयों की मदद से गाड़ियों को निकाला गया लेकिन स्थानीय दहशत में हैं कही कोई बड़ी घटना न घट जाएं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर में एक पीकअप और शाम को एक ऑटो गुरमुरा से डाला कि तरफ जा रहा था कि नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोड़ से जैसे ही आगे बढ़ा ही था कि अचानक रोड किनारे पटरी नही होने के कारण गढ्ढे में चला गया गनीमत था कि दोनों गाड़ियों में हताहत कोई नही हुआ नही तो कुछ भी हो सकता था।

आपको बतादूँ कि इससे पहले भी कुछ वाहन गढ्ढे में जा चुके हैं और इसकी सूचना भी रोड पेट्रोलिंग को दी गई थी परंतु उनके कानों पर जू तक नही रेंगा और रोड के किनारे गढ्ढा बरकरार पड़ा हुआ है क्या वे किसी बड़ी घटना दुर्घटना होने इंतजार कर रहे है।

इस सम्बंध में रोड पेट्रोलिंग के ऑफिस अधिकारी सदानन्द यादव ने बताया कि वह ड्रेन के निकासी के लिए छोड़ा गया हैं । जब उन्हें जानकारी हुई कि यह पहली घटना नही हैं तो उन्होंने तत्काल भरवाने की बात कहने लगे।
इस सम्बंध सुपरवाइजर हेड निरंजन पाठक से बात होने पर सुबह ठीक करने की बात कही हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!