पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद बीजेपी खेमे में नाराजगी व मानमनौव्वल का दौर शुरू

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता पीयूष वर्मा ने जिला पंचायत वार्ड संख्या 49 से चुनाव लड़ने के लिए पहले से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी थी और पार्टी से टिकट लेने के लिए आवेदन भी किया था । मगर उनका टिकट कट जाने से उनके समर्थकों ने जबरदस्त विरोध शुरू कर दिया था। समर्थकों के गुस्से और उनकी मांग पर युवा नेता पीयूष वर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया और तैयारी शुरू कर दी और समर्थकों को आश्वासन दिया कि रविवार को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र भरने बरेली पहुंचेंगे । हजारों की संख्या में उनके समर्थक बुखारा रोड पर स्थित मैरिज हाल पर जुटने शुरू हो गए । इसकी जानकारी जब सांसद धर्मेंद्र कश्यप, क्षेत्रीय विधायक डॉ श्याम बिहारी लाल, जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल व कुबर महाराज सिंह को हुई तो सभी नेता पीयूष वर्मा को मनाने उनके मैरिज हाल विजय ओम लान बुखारा रोड पर पहुंच गए । बताया जा रहा है कि लगभग 3 घंटे मैराथन बैठकों का दौर चला और पार्टी नेताओं ने आखिर पीयूष वर्मा को चुनाव ना लड़ने पर राजी कर ही लिया। मगर उनके समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश था ।

पार्टी हाईकमान द्वारा युवा नेता पीयूष वर्मा को टिकट न दिए जाने को लेकर भारी विरोध का सामना भी पार्टी नेताओं को करना पड़ा। जिसके बाद जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने मौजूद समर्थकों की भारी भीड़ को संबोधित किया और उन्हें समझाया मगर समर्थकों में जबरदस्त गुस्सा भी हुआ था । युवा नेता पीयूष वर्मा को पार्टी द्वारा टिकट न दिए जाने को लेकर उनके समर्थक अपने प्रत्याशी के समर्थन में ही नारेबाजी करते रहे।
वहीं भाजपा कार्यकर्ता पीयूष वर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही के नाते जो भी भारतीय जनता पार्टी के समर्थक प्रत्याशी उतारे हैं हम सब मिलकर उन्हें चुनाव लड़ आएंगे । उन्होंने खुद के चुनाव लड़ने पर मना कर दिया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!