चोरी के दौरान पकड़े गए युवक को ग्रामीणों ने पीटा, इलाज के दौरान मौत

अबुलकैश (डब्बल)

* घायल का बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में चल रहा था इलाज।
धानापुर। विगत 30 मार्च को थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में वकील अंसारी के घर में चोरी के नियत से घुसे गांव के ही नवनीत सिंह को परिजनों और ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। जिस दौरान उसे गंभीर चोट आई है। नवनीत सिंह उर्फ वीरू (21 वर्ष) की शुक्रवार को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को पहले ही कुछ धाराओं में जेल भेज दिया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलावस्था में नवनीत को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। किंतु डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देख उसे तुरंत बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां शुक्रवार को तड़के उसकी मौत हो गई। फिरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाई में जुट गई है। जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए थे। इस मामले में पूछे जाने पर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दो आरोपित पहाड़पुर गांव निवासी जावेद अंसारी एवं उमर अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं आगे की अन्य जरूरी कार्यवाई भी की जा रही है।

चोरी के माल के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट की हो रही चर्चा !
धानापुर। कवई गांव निवासी नवनीत सिंह 21 की पिटाई के कारण हुई मौत की घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। चर्चा है कि नवनीत और उसके कथित दोस्त क्षेत्र में साइकिल, मोबाइल, छोटे मोटे सामान आदि की चोरी करते थे। पिछले दिनों पहाड़पुर गांव में भी इन सभी के बीच चोरी के माल के बंटवारे को लेकर आपस मे मारपीट हो गई। जिसमें नवनीत बुरी तरह से घायल हो गया। जिसका इलाज के दौरान शुक्रवार को ट्रामा सेंटर में मौत हो गया।

मृतक नवनीत के विरुद्ध दर्ज हैं कई मुकदमे
धानापुर। कवई गांव निवासी मृतक नवनीत सिंह के विरुद्ध धानापुर थाने में मुकदमा अपराध संख्या 51/20 धारा 380/411 भादवि व मु0अ0सं0 65/20 धारा 380/411 भादवि तथा धीना थाने में मु0अ0सं0 35/20 धारा 380/411 भादवि0 व मु0अ0सं0 43/20 धारा 3/25 आर्मस एक्ट पंजीकृत है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!