बंगाल में पीएम मोदी बोले- अबकी बार 200 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दावा किया कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की लहर है और पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगे । उन्होंने जयनगर में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है ।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले तक बंगाल के लोग कह रहे थे कि बीजेपी इस बार 200 सीटें पार कर जाएगी । लेकिन पहले चरण जिस तरह की दमदार शुरुआत बीजेपी ने की है, उससे ये साफ है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है । बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा ।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं- कूल-कूल दीदी, तृणमूल, कूल नहीं, बंगाल के लोगों के लिए शूल है। बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है तृणमूल । बंगाल को रक्तरंजित करने वाला शूल है तृणमूल । बंगाल के साथ अन्याय करने वाला शूल है तृणमूल ।

उन्होंने कहा कि बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया है और एग्जिट पोल भी बन गया है । दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब स्पष्ट नजर आता है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!