फायर ब्रिगेड की गाड़ी और ट्रक में भिड़ंत, कई पुलिस घायल

संजय केशरी ( संवाददाता )

डाला /हाथीनाला ।दुद्धी तहसील मुख्यालय आ रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी और ट्रक की टक्कर हाथीनाला थाना क्षेत्र के कुछ दूरी पर हो गई।जिससे फायर ब्रिगेड की गाड़ी में बैठे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।घायलों को तत्काल इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को बेहतर इलाज हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया।

होली त्यौहार को लेकर अग्निशमन वाहन की व्यवस्था सुरक्षा व बचाव के दृष्टिगत ज़िला मुख्यालय रावर्ट्सगंज से चलकर दुद्धी के लिए आ रही थी कि हाथीनाला स्थित पार्क से कुछ दूर पर दुद्धी की ओर से जा रहीं ट्रक ने जोरदार टक्कर अग्निशमन वाहन में मार दी,जिससे कि अग्निशमन में बैठे तीन पुलिस आरक्षी गंभीर रूप से घायल हो गए।

अग्निशमन में बैठे पुलिस आरक्षी राजेंद्र कुशवाहा, महेंद्र कुमार,संतोष नारायण सिंह व रमेश चंद्र सवार थे।जिसमें संतोष नारायण सिंह पुलिस आरक्षी का दाहिना पैर फैक्चर हो गया है एवं दाहिने हाथ में भी गंभीर चोटें आई हैं और राजेंद्र कुशवाहा के सर पर गंभीर चोटें लगी हैं व महेंद्र कुमार को भी हाथ व माथे पर छोटे आई हैं रमेश चंद को हल्की-फुल्की चोटे लगी है।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव तत्काल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल चाल जाना। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह, एसआई संजय कुमार सिंह, दिनेश कुमार राय सहित अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुँचे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!