तेज रफ्तार ट्रक ने 5 को कुचला, 3 की मौत 2 की हालत गंभीर

चित्रकूट । तेज रफ्तार के कहर ने आज चित्रकूट जिले में तीन जिंदगियां छीन लिया तो दो अभी भी मौत के मुहाने खड़े हुए है। घटना राजापुर थाना क्षेत्र के बरगदी के पुरवा की है जहां देर रात में बालू लदे एक खराब ट्रक को मालिक के साथ मिस्त्री ठीक कर रहे थे और तभी पीछे से आये बालू लदे दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें ट्रक मालिक,मिस्त्री समेत 5 लोग चपेट में आ गए जिनको कुचलते हुए चालक ट्रक समेत भागने का प्रयास किया किंतु पुलिस की सक्रियता से ट्रक को राजापुर में पकड़ लिया गया है जबकि चालक फरार हो गया है। घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घटनास्थल में सड़क में जाम लगा दिया है। जहां अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र राय और राजापुर एसडीएम राजबहादुर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ मौजूद है जो ग्रामीणो को समझाने का प्रयास कर रहे है।

राजापुर थाना क्षेत्र के देवारी गांव निवासी 30 वर्षीय रणविजय सिंह बरगदी का पुरवा में मकान बनाकर रहते हैं। बीती देर रात करीब 12 बजे रणविजय महेवाघाट से दो मिस्त्रीयो को बुलाकर खराब ट्रक को बनवा रहा था। जहां पर ट्रक कंडक्टर समेत दो और लोग भी मौजूद थे इसी बीच कमासिन बाँदा की तरफ से राजापुर की ओर जा रहा अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक 5 लोगों को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। इससे रणविजय व ट्रक मिस्त्री 30 वर्षीय शंकर सुमन उर्फ बड़ा भैया पुत्र कृष्ण कुमार मिश्रा निवासी टिकरा महेवाघाट कौशांबी व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई और एक को गंभीर अवस्था में प्रयागराज रेफर कर दिया गया। हादसे के करीब दस मिनट बाद ही मौके पर पहुंचे एसआई अर्पित पांडेय व रवि सिंह ने पुलिस टीम के साथ हादसा कर भाग रहे ट्रक को लूकलाइन चौराहे से पकड़ लिया। जबकि चालक व क्लीनर भाग निकले है।

एक स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि शाम को ट्रक खराब हुआ था जिसकी मरम्मत के लिए रणविजय ने राजापुर से मिस्त्री बुलाया था और रात में ट्रक को ठीक करते वक्त हादसा हुआ है जिसमे 3 की मौत हो गयी है।

अपर एसपी शैलेंद्र राय ने बताया कि राजापुर कमासिन रोड में बरगदी के पुरवा के पास से खराब ट्रक को रात में मिस्त्री ठीक करे थे तभी वहां से निकलने वाले तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक में वहां मौजूद पांच लोगों को चपेट में ले कर कुचल दिया जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई है जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको इलाज के लिए प्रयागराज रिफर कर दिया गया है ग्रामीणों ने यहां विरोध में जाम लगा रखा है जिसको समझा कर खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!