वरुण धवन फिल्म ‘सनकी’ में निभाएंगे विकलांग पुलिस आफिसर की भूमिका, जानें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश में की है। वरुण धवन इस फिल्म में पहली बार वरुण एक विकलांग व्यक्ति के किरदार में नजर आयेंगे। गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सनकी’ में भी परिणीति चोपड़ा का नाम फाईनल हो चुका है। फिल्म ‘सनकी’ तमिल थ्रिलर धुरुवंगल पदिनारु की हिंदी रीमेक है।

पुलिस ऑफिसर की भूमिका में:

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से ये खबर दी है कि ‘सनकी’ यह एक शानदार थ्रिलर फिल्म है। जिसमें बतौर लीड एक्टर वरुण धवन एक बहादुर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। जिसने एक केस को सुलझाने के दौरान अपनी एक टांग खो दी थी। निश्चितरूप से वरुण के लिए यह किरदार चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि इससे पहले उन्होंने अपने करियर में एक विकलांग किरदार कभी नहीं निभाया।

सूत्रों के मुताबिक आगे बताया गया है कि साजिद नाडियाडवाला ने सुपरहिट तमिल थ्रिलर धुरुवंगल पदिनारु के आधिकारिक अधिकार खरीदे थे और वरुण की सनकी इसी फ़िल्म का हिंदी रीमेक है। साजिद अब इसे पैन-इंडिया प्लेटफॉर्म के अनुरूप बना रहे हैं ।

दूसरी बार दिखेंगे परिणीति के संग वरुण:

यह दूसरी बार है कि वरुण और परिणीति साथ में नजर आएंगे। इससे पहले इन दोनों को को साजिद की फिल्म ‘ढिशूम’ में एक छोटी भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म के एक गाने में वरुण और परिणीति साथ नजर आए थे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!