खेल मैदान की वाउण्ड्रीवाल का भूमि पूजन कर किया गया शिलान्यास

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

◆ जिलाध्यक्ष एवं जिलाधिकारी द्वारा नगर क्षेत्र में स्थित स्वर्गीय ठाकुर श्याम बिहारी सिंह पार्क का किया गया लोकर्पण

पीलीभीत। जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह एवं जिलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा कल देर शाम गुलड़िया भिण्डारा नगर क्षेत्र में खेल मैदान की वाउण्ड्रीवॉल के निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर शिलान्यास कर निर्माण प्रारम्भ किया गया और इसके साथ ही साथ नगर क्षेत्र में स्थित ठाकुर श्याम बिहारी सिंह पार्क का सौन्दर्यीकरण के उपरान्त लोकार्पण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा खेल मैदान की वाउण्ड्रीवाल का शिलान्यास करने के उपरान्त उपजिलाधिकारी अमरिया को मैदान के समतलीकरण कराने तथा अवैध कब्जों को हटाने हेतु निर्देशित किया गया।

आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी द्वारा नगर क्षेत्र व मां गोमती उद्गम को पहचान दिलाने के संबंध में किए गए कार्यों की सराहना की गई तथा मझोला में बंद चीनी मिल को पुनः प्रारंभ करने हेतु प्रयास करने का अनुरोध किया गया। आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि प्रत्येक नगर, वार्ड, गांव का सर्वांगीण विकास किया जाए और इसके लिए नियमित प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मझोला में खेल मैदान की वाउण्ड्रीवाल के निर्माण का शिलान्यास और साथ-साथ पार्क का उद्घाटन किया गया है और आगामी दिनों में पार्क में झूले सहित अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएंगी, तालाब के सौन्दर्यीकरण का कार्य भी प्रारम्भ किया जा चुका है और यथाशीघ्र पूर्ण करा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगे भी नगर के विकास का पूर्ण प्रयास किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी द्वारा समस्त नागरिकों से कोविड-19 के दृष्टिगत नियमित मास्क का प्रयोग करने व घर पर हाथों को सेनीटाइज करने की अपील की गई। मझोला में कई वर्षो से बंद चीनी मिल के संबंध में उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से चीनी मिल को प्रारम्भ करने का पूरा प्रयास किया जाएगा और इस कार्य हेतु उच्च अधिकारियों से भी संपर्क किया जाएगा।
इस दौरान पूर्व मंत्री डाॅ0 विनोद तिवारी, नगर मजिस्ट्रेट अरूण कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी अमरिया, तहसीलदार अमरिया, चैयरमेन उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!