60 लाख की लागत से विद्युत उपकेंद्र निर्माण कार्य समानों के अभाव अवरूद्ध

अरविंद चौबे (संवाददाता)

मारकुंडी । राबर्ट्सगंज विकास खण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत मुख्य राज मार्ग स्थित सलखन फासिल्स पार्क के समीप वर्ष 2020 माह जुलाई से नया विद्युत उपकेंद्र का निर्माण कार्य विभागीय ठिकेदार के द्वारा कराया जा रहा है जिसे विभाग को अप्रैल 2021 में सौंप देना है। जो ठिकेदार द्वारा दो सप्ताह से निर्माण कार्य में लगने वाले विद्युत समानों के साथ उपकरण न मिलने से निर्माण कार्य बंद हो गया है। निर्माण कार्य के धीमी गति को देखते हुए गुरमा विद्युत फीटर के उपभोक्ताओं ने बिजली के आए दिन समस्या को देखते हुए सम्बन्धित अधिकारियों से निर्माण कार्य के धीमी गति को लेकर शिकायत के साथ विरोध भी जताया था। लेकिन आज भी निर्माण कार्य से सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों के द्वारा कार्य के प्रति समय रहते जागरूकता नहीं देखा जा रहा है। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
इस सम्बन्ध में विभागीय अधिकारी जेई अरुण कुमार पाल ने बताया कि इस सम्बन्ध में आप एसडीओ से बात करें वहीं निर्माण कार्य में लगने वाले समानों के सम्बन्ध में बतायेगें।
विद्युत विभाग निर्माण खण्ड मीरजापुर के जेई आशिष कुमार गुप्ता ने सलखन फासिल्स पार्क के समीप बन रहे नव निर्मित विद्युत उपकेंद्र में लगने वाले समानों के सम्बन्ध में बताया कि इस सम्बन्ध में विभागीय अधिकारियों की मिटिंग हुई है एक सप्ताह के भीतर सभी समान ठिकेदार को मुहैया करा दिया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!