रोमांचक मुकाबले में जिला जज एकादश ने जिलाधिकारी एकादश को किया 4 विकेट से परास्त

विनोद धर (खेल संवाददाता)

सोनभद्र । आज विशिष्ट स्टेडियम तियरा में जिला जज एकादश और जिलाधिकारी एकादश के बीच एक मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। मैच शुरू होने से पूर्व दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने पंक्तिबद्ध होकर एक दूसरे से परिचय प्राप्त किया तथा राष्ट्रगान के बाद मैच प्रारम्भ हुआ।

आज सुबह जिलाधिकारी एकादश के कप्तान डीएम अभिषेक सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिलाधिकारी एकादश के बल्लेबाजों ने निर्धारित 16 ओवरों में कुल 122 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें रमेश कुमार ने 22 रन, अरविन्द्र यादव ने 25 रन तथा जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने 12 रनों का योगदान दिया। वहीं जिला जज एकादश की तरफ से राहुल मिश्रा दो सफलता अर्जित कर सबसे सफल गेंदबाज रहे।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिला जज एकादश की टीम ने रोमांचक तरीके से दो गेंद शेष रहते यह मैच 4 विकेट से जीत लिया। जिला जज एकादश की तरफ से मानवेन्द्र 16 गेंद पर 4 छक्के व 2 चौके की सहायता से 34 रन तथा पंकज श्रीवास्तव ने दो छक्के की सहायता से 28 रन बनाए। तो वहीं जिलाधिकारी एकादश की तरफ से रमेश कुमार ने तीन व राजीव सिंह ने दो विकेट ले सबसे सफल गेंदबाज रहे।

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मानवेंद्र को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने जनपद न्यूज़ live संवाददाता आनंद चौबे से बातचीत के दौरान बताया कि “स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने के लिए नियमित कार्य करने के साथ अपने दैनिक दिनचर्या में खेलकूद को भी महत्व देना चाहिए। उन्होंने सभी को खेलकूद में नियमित भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।”

निर्णायक की भूमिका में पंकज ओझा व राहुल चौरसिया तथा स्कोरर की भूमिका सत्यम व शुर्यांश में मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!