ब्रेकिंग : चोरों ने सूने मकान के ताले चटकाए, किया लाखों का माल पार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बरकरा पोखरे के पास अज्ञात चोरों ने एक सूने घर से दो किरायेदारों के कमरे से लाखों का माल पार कर दिया। मकान में रहने वाले लोग पिछले बुधवार को बाराबंकी स्थित देवा शरीफ मजार गए थे और आज सुबह जब लौट कर आये तो घर के ताले टूटे हुए मिले और उन्हें चोरी का पता चला। चोर दोनों कमरों से करीब 67 हजार रुपये नकद समेत 2.5 लाख रुपये के गहनें पार कर ले गए। घटना की सूचना पर डॉयल 112 पुलिस मौके पर पहुँची और मौका मुआयना किया लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिला।

घटनाक्रम के मुताबिक रॉबर्ट्सगंज निवासी पारस सोनकर का मकान बरकरा पोखरे पर है जिसमें बरवन निवासी महमूद आलम सिद्दीकी व चंदौली निवासी इसरार अहमद अपने परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। गत बुद्धवार को दोनों परिवार मुख्य गेट पर ताला लगाकर बाराबंकी स्थित देवा शरीफ मजार गए हुए थे। आज सुबह जब वे वापस लौटे तो दोनों कमरों के ताले चटके हुए थे। छत के रास्ते घुसे अज्ञात चोरों ने पूरे घर को खंगाल कर कुल 3 लाख से अधिक का माल पार कर दिया।

महमूद आलम सिद्दीकी ने बताया कि “उनके कमरे से चोरों ने 49 हजार नकद जो इलाज के लिए रखा गया था और एक लाख रुपये के गहने जिसमें सोने के एक कान की झाली, दो मंगलसूत्र, चाँदी की एक पायल, सोने का एक मांगटीका उठा ले गए हैं।”

वहीं इसरार अहमद ने बताया कि “उनके कमरे से घर में रखे 18 हजार नकद 1.5 लाख रुपये कीमत से सोने के सिकड़ी, एक कान का झुमका, चाँदी की एक जोड़ी पायल ले गए।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!