कोटा में शहीद भगत सिंह युवा संघर्ष मोर्चा का हुआ गठन

संजय केसरी (संवाददाता)

तेलगुड़वा से कोटा तक का मार्ग बद से बदतर- दीपू शर्मा

डाला। विकास खण्ड चोपन के कोटा ग्राम पंचायत के कोटा खास में बीते मंगलवार की शाम को दीपू शर्मा के आवास पर ग्रामीणों की एक बैठक हुई सम्पन्न।
बैठक में हर वर्ग के लोग उपस्थित हुए। बैठक में सर्वसहमति से ग्रामीणों ने “शहीद भगत सिंह युवा संघर्ष मोर्चा” का गठन किया गया।
बैठक में पहला मुद्दा ‘तेलगुड़वा से कोटा संपर्क मार्ग’ के क्षतिग्रस्त स्थिति को लेकर चर्चा काफी जोरो पर रही। बैठक में उपस्थित दीपू शर्मा ने कहाकि तेलगुड़वा से कोटा तक का मार्ग बद से बदतर की स्थिति में है, मार्ग की स्थिति खराब होने की वजह से कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं जिसमे राहगीरों को अपनी जान भी गवानी पड़ी है। मार्ग के संबंध में मेरे द्वारा जिलाधिकारी और जनसुनवाई पर पत्राचार किया गया, समाचार पत्रों के माध्यम से भी प्रशासन को सूचना देने का कार्य किया गया लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाई नही हुई। अब हम सभी को सड़क पर उतरना होगा तभी प्रशासन की नींद खुलेगी।
क्षेत्रवासियों ने शासन-प्रशासन से यह मांग है कि जल्द से जल्द तेलगुड़वा संपर्क मार्ग का आरसीसी निर्माण करवाया जाय अन्यथा हम सभी क्षेत्रवासी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
बैठक में रामविलास पनिका, रमाशंकर साहनी, कृष्णा शर्मा, सुरेश गोंड़, संजय शर्मा, आतिश, अखिलेश, अवधेश, दिवेश, कन्हैया, पारस, राजदीप, बच्चा, सुमंत, सूरज, रविन्द्र, सजीवन, दीपक, अरविंद, कुन्दन, वीरेंद्र, राजू, केतन, आकाश, शिवा, मुकेश आदि लोग उपस्थित रहें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!