फिल्म ‘डार्लिंग’ का फास्ट लुक किया शेयर, शाहरुख खान बोले- यह कॉमेडी थोड़ी डार्क है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अगली फिल्म ‘डार्लिंग’ है। इसे शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट का प्रोडक्शन हाउस मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। आलिया भट्ट भी प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और शेफाली शाह नजर आएंगे। दोनों मां-बेटी की बॉन्डिंग, लाइफ में उतार-चढ़ाव और रिलेशनशिप जैसी चीजें देखने को मिलेंगी। इसके अलावा इसमें विजय वरमा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट ने नए प्रोडक्शन हाउस के बारे में बताते हुए कहा कि मैं डार्लिंग का हिस्सा होने पर काफी एक्साइटेड हूं। यह एक पावरफुल स्टोरी है, जिसमें डार्क कॉमेडी और ह्यूमर का जोड देखने को मिलेगा। खुश हूं कि पहली फिल्म, जिसमें मैं प्रोड्यूसर करने वाली हूं, इसके लिए मैंने शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है।

इससे पहले शाहरुख खान ने फिल्म के बारे में अनाउंस करते हुए कहा था कि डार्लिंग्स, लाइफ थोड़ी मुश्किल होती है, और आप दोनों भी हैं। डार्लिंग्स से रू-ब-रू करा रहा हूं, सतर्क रहें मैं तो यही सलाह दूंगा। यह कॉमेडी थोड़ी डार्क है।

मालूम हो कि ‘डार्लिंग’ से जस्मीत के रीन फिल्म डायरेक्शन में कदम रखने वाली हैं। शूटिंग मुंबई में होगी। हर उतार-चढ़ाव में मां-बेटी किस तरह एक-दूसरे के सपोर्ट में खड़ी रहती हैं, इसमें यह दिखाया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!