भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति चोपन मण्डल की बैठक ग्रामवासी सेवा आश्रम चोपन में सम्पन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव शामिल हुए।

बैठक का शुभारंम्भ पं0 दीनदयाल उपाध्याय व डाॅ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर मुख्य अतिथि महेश चन्द्र श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व जिला प्रभारी के0के0 सिंह ने पुष्प अर्पित कर किया।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद ने किया।
बैठक को संम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने स्वागत भाषण करते हुए कहा कि पहली जिला कार्यसमिती कि बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव जो पास हुआ था, उसके अनुरुप हम सभी कार्यकर्ताओं ने कार्य किया कोरोना काल में सभी मण्डल में कार्यकर्ताओं ने मिलकर राशन, मास्क, सेनेटाइजर और भोजन पैकेट बांटने का वृहद कार्यक्रम किया गया। जनपद में सभी जनसंघ काल के कार्यकर्ताओं की स्मृति में बेहद वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी हम सभी कार्यकर्ताओं द्वारा कराया गया आने वाले पंचायत चुनाव में सभी कार्यकर्ता तन, मन, धन से इस चुनाव को सकुशल सम्पन्न करायेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी के0के सिंह ने सोनभद्र जिला कार्यसमिति में उपस्थित वृत्त लिया और कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव को आप सभी कार्यकर्ताओं के बल पर हर सीट हर हाल मे जितना है और विकास की धारा को निचले स्तर तक तीव्रगति से बढ़ाना है।

बैठक में मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा विचारों वाली पार्टी है जो पं0 दीनदयाल उपाध्याय जैसे महान विचारकों की विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रही है, भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। आज के कार्यकर्ता ही कल के नेता है किन्तु दूसरों दलो में कार्यकर्ताओं के लिए नही परिवार के लिए जगह होती है हम भाजपा के कार्यकर्ता सौभाग्यशाली है कि विश्व के सबसे बड़ी पार्टी में काम करने का अवसर मिला।
पूर्ण तैयारी भाजपा कि नीति है। मण्डल प्रभारी व मण्डल अध्यक्ष जहां भी बैठक कर वहां का एजेण्डा पहले से तय होना चाहिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक पूरी तैयारी केसाथ होनी चाहिए जिम्मेदारी के साथ मुद्दो को बैठक में रखे।

और कहा कि पं0 दीनदयाल ने समाज के अन्तिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाने के लिए अन्त्योदय का नारा दिया था ऐसे में कार्यकर्ता पार्टी की रीतियों-नीतियों को अवगत कराते हुए पार्टी में अधिक से अधिक की वोटरो को जोड़ने का प्रयास करें पार्टी के कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से जुड़े मण्डल अध्यक्ष 15 दिन में बूथो की बैठक अवश्य करें और अब मण्डल के सभी सेक्टर शक्ति केन्द्र के रुप में जाने जायेगें मण्डल स्तर के पदाधिकारी जनता के बीच जाये और 2021 तक सशक्त मण्डल बनाये ताकि 2022 में पुनः भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने।

बैठक में क्षेत्रीय मंत्री सुदामा पटेल, मण्डल प्रभारी तिरथराज, गोविन्द यादव,अशोक मिश्रा, धर्मवीर तिवारी, ओंकार केशरी, जिला उपाध्यक्ष उदयनाथ मौर्या, अभिषेक सिंह चन्देल, रमेश पटेल, कुसुम शर्मा, ओमप्रकाश दूबे, महामंत्री रामसुन्दर निषाद, जीत सिंह खरवार, कृष्णमुरारी गुप्ता जिला मंत्री, संतोश शुक्ला, कन्हैया जायसवाल, विनोद पटेल, शंम्भूनारायण सिंह, अजीत रावत, राकेश मेहता, विशाल गुप्ता, अनूप तिवारी, सहित सभी मोर्चो के जिलाध्यक्ष मण्डल अध्यक्ष, जिला कार्यसमिति के सदस्य मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!