महाराष्ट्र के वन मंत्री ने मुख्यमंत्री को सौंपा अपना इस्तीफा, टिक टॉक स्टार की आत्महत्या मामले में उछल रहा था नाम

उद्धव सरकार के वन मंत्री संजय राठौर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है । माना जा रहा है कि टिकटॉक स्टार की आत्महत्या मामले में नाम आने के बाद संजय राठौर परेशान थे, जिसके कारण उन्होंने अपना पद छोड़ा। सूत्रों का कहना है कि शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की और उसके बाद अपना इस्तीफा सौंपा । संजय राठौड़ ने कहा कि इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद इसे मंजूर कीजिए ।

इस्तीफा देने के बाद संजय राठौर ने कहा, ‘मैंने अपना त्यागपत्र सीएम उद्धव ठाकरे को दिया है । जिस तरह से विपक्ष चेतावनी दे रहा है कि वे विधानसभा सत्र को नहीं चलने देंगे, मैंने इससे खुद को दूर कर लिया है । मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं ।

बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पोस्ट और कुछ बीजेपी द्वारा दावा किया गया है कि आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिर कर जिस युवती की मौत हुई थी, वह राज्य के एक कैबिनेट मंत्री के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी ।

हाल ही में विवाद बढ़ता देख सीएम उद्धव ठाकरे ने 24 फरवरी को राठौड़ को तलब किया था । विवादों में घिरने के बाद से राज्य के वन मंत्री संजय राठौड़ सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे थे लेकिन अचानक वे बीते मंगलवार को वाशिम जिले के एक मंदिर पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!