एसडीओ को पेट्रोल पंप संचालक ने किया कमरे में बंद

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर। बंशी बाजार स्थित कारगिल शहीद जयप्रकाश फिलिग पेट्रोल पंप संचालक ने मीटर की जांच करने पहुंचे मीटर विभाग के एसडीओ संतोष चौधरी को पकड़ कर कमरे में बंद कर लिया।इसकी जानकारी मिलने पर बिजली विभाग के अन्य कर्मचारी वहां पहुंचे। मौके की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बुला ली गई तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे सहायक अभियंता को बंधक बना रहना पड़ा। उधर,पंप संचालक के अनुसार मामला पेट्रोल लेकर डीजल की बिल मांगने का था। इसी को लेकर मामले ने तूल पकड़ा था।
बंशी बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर दोपहर करीब एक बजे सहायक अभियंता मीटर की जांच करने पहुंचे।उन्होंने पंप संचालक से मीटर के कागजात मांगे, लेकिन संचालक ने सहायक अभियंता को पहचानने से इंकार कर दिया और कार्यालय में बंद कर दिया। उन्होंने इसकी जानकारी विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दी। थोड़ी देर में वहां पर बिजली विभाग के कर्मचारियों की भीड़ लग गई। मौके की नजाकत को भांपते हुए बिजली विभाग के अधिकारियों ने पुलिस बुला दी, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।
एसडीओ संतोष चौधरी ने बताया कि वे मीटर की जांच करने पहुंचे थे, लेकिन पंप संचालक ने मीटर का एकाउंट नंबर देने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उनको कमरे में करीब डेढ़ घंटे तक बंद रखा। उनकी केबल उतार दी गई है। ऐसे में सरकारी कार्य में बाधा डालने पर उनके खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।
पंप संचालक ओमप्रकाश यादव ने बताया कि एसडीओ संतोष चौधरी ने पहले अपने वाहन में पेट्रोल डलवाया और डीजल का बिल मांगने लगे। पेट्रोल डलवाने पर डीजल का बिल मांगने पर उन्होंने धमकी दी। कहा कि तुम मुझे जानते नहीं हो, मैं बिजली विभाग से हूं। अपना मीटर चेक कराओ। आइकार्ड न दिखाने पर उन्हें कार्यालय में बैठाया गया था, न कि बंधक बनाया गया था। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद है। बिजली विभाग ने जबरदस्ती करते हुए उनके पंप की बिजली काट दी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!