वैक्सीनेशन की दूसरी डोज़ पूरा किया- डॉ संजय कुमार सिंह

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। डॉ संजय कुमार सिंह ने अपना वैक्सीनेशन का दूसरा डोज़ पूरा करा कर प्रदेश में कोरोना में कार्यरत समस्त कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने हेतु संदेश दिया।
बताते चलें कि डॉ संजय कुमार सिंह की कोरोना वारियर के रूप में भी अहम भूमिका रही है। शुरुआती दौर से लेकर लगातार एक स्वास्थ्य कर्मी होने के नाते उन्होंने कोविड-19 जाचो में भी अपनी जबरदस्त भूमिका निभाई साथ ही आज अपना दूसरा डोज़ का वैक्सीनेशन करा कर सभी कर्मचारियों को एक संदेश दिया। उन्होंने कहा कि वैक्सीन से किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है।

सरकार के कोविड-19 वैक्सीनेशन प्रोग्राम की भूरी भूरी प्रशंसा की साथ ही साथ अपने जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं अधीक्षक तथा वैक्सीनेशन का कार्य कर रहे सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन के कर्मचारियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया। देश के सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को वैक्सीनेशन प्रोग्राम में सहयोग करने एवं अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाने का संदेश दिया।वैक्सीनेशन की दूसरी डोज़ निश्चित समय पर अवश्य लगवाए मोबाइल पर वैक्सीनेशन तिथि को महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शामिल करें यदि आप दूसरा डोज़ समय पर नही लगवाते है तो पहले डोज़ को उपादेयता पर प्रश्नचिन्ह लग सकता है उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहे वैक्सीनेशन प्रोग्राम को विश्व में सबसे बेहतर बताया एव यह भी बताया कि किसी भी अफवाह एवं डर की आवश्यकता नहीं है। यह पूरी तरह सेफ है। तथा सभी कर्मचारियों को शासन की मंशा के अनुरूप पूर्ण सहयोग करना चाहिये एवं भारत को कोरोना मुक्त बनाने में सक्रिय सहभागिता देनी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!