कांग्रेसियों ने बढ़ते महंगाई के खिलाफ म्योरपुर में किया पैदल मार्च

एस प्रसाद (संवाददाता)

म्योरपुर।आज गुरुवार को म्योरपुर ब्लॉक मुख्यालय पर केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आसमान छूती महंगाई से त्रस्त त्राहि-त्राहि कर रही जनता के लिए कांग्रेस जनों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।पैदल मार्च के इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व पीसीसी सदस्य माननीय वीके मिश्रा रहे।
बताया गया कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने देश भर के कांग्रेसियों को यह निर्देश दिया है कि आज के दिन 24 फरवरी को देश व प्रदेश की हर विधानसभाओं में एक जगह पैदल मार्च किया जाए दौरान पैदल मार्च केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल गैस व कृषि काले कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए देश हित में आंदोलन खड़ा किया जाए ताकि केंद्र सरकार बढ़ती हुई महंगाई गिरती अर्थव्यवस्था व देश भर के करोड़ों करोड़ आंदोलित किसानों की समस्याओं पर गौर फरमाते हुए कुछ कड़े कदम उठा सके।

मुख्य अतिथि मिश्रा ने पैदल मार्च के उपरांत बताया यह कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू जी व प्रियंका गांधीजी तथा जिलाध्यक्ष रामराज गौड़ के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में किया जा रहा है।
मिश्रा जी ने आगे कहा कि सन 2014 में नरेंद्र मोदी अपने भाषणों के द्वारा जिन जिन मुद्दों पर उस समय की निवर्तमान कांग्रेस की यूपीए सरकार की आलोचना करते हुए सत्तासीन हुए थे आज उसके उलट कार्य कर रहे हैं देश के 130 करोड़ आबादी को महंगाई व काले कानूनों को थोपकर हम दो हमारे दो की नीति पर कार्य कर रहे हैं और पूरा का पूरा देश त्राहि-त्राहि कर रहा है। हमारे देश की भाजपा सरकार सिर्फ नफरत फैला कर देश को टुकड़े-टुकड़े बांटने का काम कर रही है अदानी अंबानी को लाभ पहुंचाने के लिए देश के लाखों लाख कारखानों को रेलवे को बीएसएनल को भैल को गैल को बेचकर अडानी अंबानी को विश्व का नंबर वन उद्योगपति बनाने का कार्य कर रही है। कांग्रेस उनके मसूबों को कभी भी पूरा नहीं करने देगी कांग्रेसियों इसको बचाने के लिए देशवासियों के हित के लिए एक नहीं दो नहीं पांच पांच लोकप्रिय प्रधानमंत्रियों का बलिदान किया है। लाखों लाख नेताओं ने अपना बलिदान देकर देशवासियों की रक्षा की है आज वह समय आ गया है कांग्रेस के लोग महंगाई से त्रस्त जनता को काले कानूनों से त्रस्त किसानों को लाखों लाख बेरोजगारों को रोजगार न मिलने की स्थिति में रोजगार के लिए श्रम कानूनों को समाप्त कर दिए जाने से लाखों लाख बेघर हुए मजदूर व कर्मचारियों के लिए पूरे देश में आंदोलन कर रही है।कार्यक्रम में दुद्धी विधानसभा के दुद्धी बभनी व म्योरपुर ब्लाक अध्यक्ष रामचंद्र पनिका, राजेंद्र भारती व सुनील कुमार तिवारी अपने अपने दलबल के साथ इस पैदल मार्च में हिस्सा लिया। जिसमें प्रमुख रुप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ओपी सिंह, ऋषि पासवान, कोटा न्याय पंचायत अध्यक्ष रामरक्षा दुबे, राम जीत पनिका, रामसेवक पनिका, रमेश रोशन, मोहम्मद अजीम, रामकेश पनिका, सीताराम गौड़, रमेश सोनी, शिवकुमारी, मानमती देवी, सुनीता देवी, साधना देवी, व इंदिरा देवी सहित सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!