बंगला अभिनेत्री पायल सरकार ने थामा कमल, जॉइन की बीजेपी

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार अपने खेमे को मजबूत करने में लगी हुई है। गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया गया । पायल टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं । उन्होंने हाल के महीनों में मिर्च 3 और हेचही में काम किया है ।

जेपी नड्डा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला का कैंपेन लॉन्च किया। इसके मिशन के अंतर्गत करीब 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और चुनावी घोषणा पत्र के लिए उनके सुझाव मांगे जाएंगे. कैंपेन लॉन्च करने के दौरान बंगाली एक्ट्रेस पायल को बीजेपी में ज्वाइन कराया गया ।

पायल सरकार ने साल 2004 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही टेलीफिल्म्स में करना शुरू कर दिया था। उन्होंने पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग बासु की हिंदी सीरियल जैसे- लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में काम किया है।

वह पॉपुलर बंगल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर आ चुकी हैं। साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड जीत चुकी हैं। साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!