1 मार्च से पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा सवारी गाड़ी संचालन की पूर्ण सम्भावना

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर।आम जन खासकर ग्रामीण क्षेत्र के यात्रियों के सुविधाओं के बावत विभिन्न संगठनों द्वारा लगातार साधारण टिकट पर यात्रा शुरू करने की मांग पर पूर्वोत्तर रेलवे ने शुरू की तैयारियां।
गत दिनों ऑल इंडिया रेल यूजर्स फेडरेशन चेयरमैन व जेडआरयूसीसी सदस्य श्रीराम जायसवाल द्वारा जोन के विभिन्न स्टेशनों से सवारी गाड़ी संचालन के लिए महाप्रबंधक व रेल मंत्रालय को पत्र भेजा गया था। इसके साथ ही भाजयुमो जिलाउपाध्यक्ष प्रमोद कुमार वर्मा द्वारा भी इसके बाबत मांग की गई थी।
पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा आधिकारिक पत्र भेजकर इस आशय की जानकारी दी गई। इसके साथ ही विभिन्न विभागों को एडवाइजरी जारी कर रेक (ट्रेन बोगियों) की साफ-सफाई व पूर्ण तैयारी का आदेश निर्गत कर दिया गया है।
इस संबंध में प्रमोद कुमार वर्मा ने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा एक पत्र के माध्यम से सभी लोको शेड,यार्ड व वाशिंग पिट में खड़ी सवारी गाड़ियों के बोगियों की साफ-सफाई मेंटेनेंस इत्यादि 1 मार्च 2021 से पूर्व पूर्ण करने का आदेश जारी कर दिया गया है। जिससे शीघ्र ही इस ट्रेन के संचालन की संभावना बलवती होती नजर आती है।जिससे आमजन को काफी सहूलियत प्राप्त हो सकेगी।वर्मा ने कहा जल्द ही जनरल टिकट खिड़कियों संचालन भी शुरू हो जायेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!