पीएम द्वारा टोलाबाज कहने पर भड़की ममता, कहा- जो पूरा देश बेचता है उसे क्या कहा जाए, कैट मनी या रैट मनी?

हुगली की रैली में पीएम मोदी के दिए गए बयान पर भी ममता बनर्जी ने पलटवार किया । पीएम मोदी ने डनलप ग्राउंड की रैली में कहा था कि बंगाल को टोला मुक्त और रोजगार युक्त बनाएंगे । पीएम ने आरोप लगाया था कि बंगाल में केंद्र सरकार की योजनाओं का पैसा TMC के टोलाबाज़ों की सहमति के बिना गरीब तक पहुंच ही नहीं पाता है।

ममता ने कहा कि डनलप के मालिक जो हैं बीजेपी नेता उनके घर पर आराम करते हैं और आप टीएमसी को टोलाबाज कहते हैं । ममता ने कहा कि आप सबसे बड़े दंगाबाज हैं । ममता ने कहा कि 5 रुपये वालों को आप टोलाबाज कहते हैं तो जो पूरा देश बेचता है उसे क्या कहा जाए, कैट मनी या रैट मनी?

उधर इसी रैली में पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने आज सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया है । टीएमसी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लोगों से समर्थन की देने की अपील की है।

मनोट तिवारी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘’आज से एक नई यात्रा शुरू होती है । आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है ।’’ मनोज तिवारी ने राजनीति के लिए अपना अलग से इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है ।

बता दें कि हावड़ा में जन्मे 35 साल के मनोज तिवारी ने भारतीय क्रिकेट टीम में साल 2008 में डेब्यू किया था और उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेला था । भारत के लिए उन्होंने 12 वनडे, तीन टी- 20 मैच खेले । वनडे मैच में उन्होंने कुल 287 रन बनाए ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!