सिंगरौली से विंढमगंज-रमना रेलवे मार्ग पर फास्ट ट्रैक का ट्रायल 25 फरवरी को

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । कोरोना के मामलों में सुधार होते ही रेलवे ने अपनी पटरी व तेज़ गति की रेलवेस्टेशन ट्रैक बनने व संचालन करने की कवायद शुरू कर दी है ।
झारखंड बॉर्डर पर स्थित विंढमगंज रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर फास्ट ट्रैक ट्रेन का ट्रायल 25 फरवरी को होने वाला है ।

विंढमगंज रेलवे स्टेशन अधीक्षक एस एन विश्वकर्मा ने बताया कि फास्ट ट्रेक ट्रेन ट्रायल के दौरान रेलवे कोलकता रेंज के रेलवे कमिशनर सेफ्टी के तरफ जिला प्रशासन को भेजे गये पत्र मे बताया गया की सिंगरौली से विंढमगंज रमना रेलवे मार्ग के रेलवे ट्रैक पर फास्ट ट्रैक का ट्रायल लिया जायेगा ।सिंगरौली से रमना तक के रेलवे ट्रैक पर फास्ट ट्रेन को गुजारा जायेगा । जिसका ट्रायल 25 फरवरी को होगा। रेलवे के भेजे पत्र मे सुरक्षा के दृष्टि से अपील की है कि 25 फरवरी को ट्रैक के पास वाले गाँव के ग्रामीण रेलवे ट्रैक की तरफ ना जाये । फास्ट ट्रैक के ट्रायल के समय विन्ढ़मगंज रेलवे स्टेशन पर रेलवे सेफ्टी कमिशनर कोलकता मौजुद रहेंगे । उनके साथ रेलवे के सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे ।

कोरोना काल के समय ट्रेन के संचालन नहीं होने से लोग रेलवे पटरी की तरफ निर्भीक हो कर आते जाते थे । रेलवे के द्वारा रेल के संचालन शुरू हो गयी है । जिला प्रशासन की नागरिको से अपील है की वह रेलवे ट्रैक की तरफ लापरवाही से ना जाये । खासकर 25 फरवरी रेलवे फास्ट ट्रैक ट्रायल के दिन न जाये ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!