नवागत सपा जिलाध्यक्ष के स्वागत में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

जनपद न्यूज (ब्यूरो)

पीलीभीत । बिलसंडा नगर में समाजवादी पार्टी के नवागत जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा के स्वागत कार्यक्रम एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन नगर के कृष्णा मैरिज लॉन में आयोजित किया गया । जहां पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।
सोमवार को पूर्व से घोषित कार्यक्रम के अनुसार नगर के कृष्णा मैरिज लॉन में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन नवादा जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया । जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद ने कोलकाता सम्मेलन को संबोधित करते कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार सबसे ज्यादा जुल्म किसानों के साथ कर रही है ।
उनका कहना है कि किसान आंदोलन में तमाम किसान आत्महत्या कर चुके हैं । भाजपा के लोग किसानों को आतंकवादी बताने में जुटे हैं उन्होंने समाजवादी लोगों से किसानों को हर स्तर पर सहयोग करने की अपील की । नवागत जिलाध्यक्ष नए भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा प्रतिदिन डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों से किसानों और व्यापारियों में हाहाकार है झूठे वादों की सरकार हर मोर्चे पर फेल है ।
कार्यक्रम को पूर्व ब्लाक प्रमुख नीरज गंगवार, रामप्रताप गंगवार, गायत्री गंगवार, कमलेश परिहार, सतनाम सिंह, प्रदीप सोनकर, रघुवीर सिंह ,शैलेश शर्मा ने भी संबोधित किया ।
कार्यक्रम का संचालन आशीष सक्सेना ने किया कार्यक्रम में प्रमुख नेताओं के अलावा अंसार मंसूरी, प्रियंक तिवारी, डॉ अवधेश शर्मा, अलीम अंसारी, जावेद अंसारी, नसीम फरीदी, रतीभान गंगवार, गुरविंदर सिंह, अमन सिंह, गुलाब सिंह, लखविंदर सिंह, गोगी सिंह, लाल सिंह, हरनेक सिंह ,राजकुमार गुप्ता आदि सम्मिलित रहे। चार दर्जन लोगों ने अन्य दलों को छोड़कर समाज वादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनमें प्रमुख रूप से भारतीय किसान यूनियन के राजकुमार गुप्ता, सभासाद सत्यपाल राठौर, सिख नेता गुरविंदर सिंह, हरमंदीप सिंह, लखविंदर सिंह निशान सिंह मूलचंद प्रधान आदि सम्मिलित हुए।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!